लड़की पटाने के 10 पोराणीक असरदार तरीके जो आज भी काम करते हैं!


Ladki ko Kaise Pataye Tarika in Hindi, Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi, Ladki Kaise Pataye Jati, 
Ladki Patane ke 101 Tarike Hindi, Ladki Patane ke Tarike Hindi Mein, Ladki Kaise Patate Hai, Ladki Ko Kaise Patana.
Pic credit: pixabay

Ladki ko Kaise Pataye Tarike in Hindi


Hello दोस्तों, इस पोस्ट में में आपको लड़की पटाने के कुछ सबसे  आसान तरीका बताऊंगा जिससे आप लड़की की बड़ी आसानी से impress कर पायंगे। तो दोस्तो अगर आप हमारी post को अच्छे से पढ़ेंगे तो आपकी काफी help होगी और अगर आपके post को पढ़ने के बाद doubts होतो please comment करे तो chaliye जानते है लड़की पटाने के कुछ सबसे  आसान तरीके ।

Ladki Kaise Pataye Formula in Hind


अपने partner को अपने feelings देख कर चुने पैसे देख कर नही।

GirlFriend बनाने के लिए लड़की का चुनाव सही मायने में बहुत ही जरुरी Factor होता हे | वैसे तो ये अपनी अपनी पसंद की बात हे को जोर जबरदस्ती की बात नहीं हे | अक्सर लड़के उन लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षितहोते हे जो दिखने में सुन्दर और बोल्ड टाइप की होती हे लड़की के figure से नही दिल से पसंद करो।


Ladki Kaise Pataye Jati

ज्यादा तर लड़के bold लडकिया के दीवाने होते हे | लेकिन मेरी आपको राय यही हे की लड़के को लड़की अपने हिसाब से यानि अपने nature के हिसाब से पसंद करनी चाहिए। जो सिम्पल हो ज्यादा खूबसूरत न हो और जिसपर दूसरे लड़के ज्यादा ध्यान न देते हो आपको ऐसी लड़की पर ध्यान केंद्रित करना चाहिये अशी बात नही है कि सूंदर पर नही लेकिन अगर आप किसी simple लड़की को दिल से चाहोगे ओर प्यार दोंगे तो कुछ time बाद वो भी परी दिखाई देगी।


Ladki Kaise Pataye Jati 101 Tarika in Hindi

लड़की को सबसे पहले दोस्त बनाये

अक्सर लड़को में ये कमी होती हे की वो हर किसी लड़की के पीछे पीछे दौड़ने लगते हे | बस सुन्दर लड़की देखि और बार लगे पीछे पीछे दौड़ने । ऐसा करोगे तो कोई भी लड़की से दोस्ती नहीं कर पाओगे और । तो सबसे पहले एक लड़की से दोस्ती करो और उससे बोलो की में आपका दोस्त बनना चाहता हु। क्यों कि एक दम से BF बनना काफी कठिन होता है अगर दोस्त बनोगे तो एक दूसरे को अच्चे से जान पाओगे ओर फर इन future अगर वो apke feelings को समझ गए तो पका आपको partner बना लेगी।


Ladki patane ka best tarike

लड़की की feelings को समझने की कोशिस करे।


जब आप किसी लड़की को बार बार देखते हे उसे अपने मौजूद होने का एहसास दिलाते हे | उसकी हर मोमेंट पर नजर रखते हे | जैसे की वो क्या करती हे कहा कहा जाती हे | उसकी हर बात को पीछे पीछे फॉलो करे |


कुछ दिनों तक ऐसा करने पर वो आपको नोटिस करने लगेगी
अगर फर बात होने लगे तो उसकी बात जरूर सुनो उसके फीलिंग्स को समझो उससे घूमने ले जाओ ताकि एक दूसरर मो अच्छे से जान पाओ इससे एक दूसरे को आकर से समझ पाओगे ओर feeling का भी पता चलेगा।




लड़की को propose करने में ज्यादा समय ना लगाए

ज्यादा दिनों तक केवल पीछे पीछे धूमने से सिर्फ आपका समाये बर्बाद होगा अगर सही मौका मिले तो तीन चार आफतो में ही अपने प्यार का इजहार करदे। लेकिन पहले लड़की का मिजाज अच्छे से जान ले लड़की का मूड तो अच्छा हेना।

कही वो आपसे नफरत तो नहीं कर रही हे। इस बात का खास ख्याल रखे नहीं तो प्रपोस करने से बात बिगड़ सकती हे।

Purpose करने पर लड़की अगर ज्यादा कुछ रियेक्ट नहीं करती हे तो समझले काम बन गया | अगर वो तुरंत हां नहीं भी करे तो कोई बात नहीं कुछ दिनों में मान जाएगी!

Ladki ko Kaise Pataye Tarika in Hindi, Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi, Ladki Kaise Pataye Jati, 
Ladki Patane ke 101 Tarike Hindi, Ladki Patane ke Tarike Hindi Mein, Ladki Kaise Patate Hai, Ladki Ko Kaise Patana.


ladki patane ka best tarike


लड़की का जवाब हां/ना हे तो क्या करे

अगर लड़की ने आपके प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया हे तो अब आपको उसके care करने होगी अब आप दोस्ती से प्यार तक पहुँच चुके है तो अब आपको उसका खुद से ज्यादा ध्यान रखना हीग उसके साथ time spend करना होगा उसको किसी भी चीज़ की कमी न होने दे कर न ही उससे अकलनपन होने दे।


अगर लड़की ने आपके प्यार को ठुकरा दिया हे तो | दिल छोटो ना करे और उसे एहसास दिलाये की आप कितने दुखी हे | आपका दिल कितना टुटा हे और आप बहुत आहात हुए हे इस बात से | लड़की खुद बे खुद आपसे इमोशनली जुड़ने लगेगी | और आपको दूसरी बार प्यार का इजहार करने का मौका देगी इस बार आपको पहले से ज्यादा नम्रता से प्यार का इजहार करना होगा।लेकिन थोड़ा सबर से उसके फीलिंग को देखते हुए फिर जरूर लड़की मैन जएगी।



 10 तरिके फ़ालो करे कोई भी लडकी पट जायेगी !

1. लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों की तरफ आकर्षित होती है जो माचो के साथ जेंटलमैन भी हो. इसके अलावा वे स्वभाव में सीधे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है।

2. अगर आप लड़की को घूरते ही रहेंगे तो वह कभी भी आपकी तरफ ध्यान नहीं देगी. लड़कियां ज्यादातर उन लड़को की तरफ आकर्षित होती है जो उन्हें भाव नहीं देते।

3. लड़की को आकर्षित करने के लिए खास करके अपने कपड़ों की तरफ ध्यान दें। बालों का घोंसला बना कर न घूमें और चेहरे पर स्माइल बनाएं रखें।

4.लड़कियों को समझने में थोड़ा समय लगता है. इसलिए उन्हें 1 महीने में समझने की कोशिश न करें।

5. शाम को पार्क में एक साथ घूमने जाएं और साथ में उसकी पसंद की खाने की कोई चीज जरूर ले जाए।

6. लड़की के साथ हमेशा प्यार से बात करें। उसे कभी भी अपना गुस्सा न दिखाएं। अगर आप उसके साथ हमेशा प्यार से बात करेंगे तो वह अपनी दिल की बातों को आप से खुल कर शेयर करेंगी


7. लडकियों को लंबी ड्राइव बहुत पसंद होती है। उसे अपने साथ ड्राइव पर ले जाएं लेकिन स्पीड को कंट्रोल में रखें।

8. लड़कियां पीछे पड़ने वाले लड़कों को बिल्कुल भी नहीं पसंद करती।  इसलिए एक बार उसे अपने प्यार का इजहार करने के बाद उससे हर समय जवाब मांगने के लिए फोर्स न करें।

9. लड़कियों से बात करते समय हिचकिचाएं नहीं बल्कि खुलकर अपनी बात कहें. लड़कियों को कॉन्फिडेंट वाले और एक्टिव लड़के ज्यादा पसंद आते हैं।

10. उस पर कभी भी शक न करें. उसके फ्रैंडस के साथ भी प्यार से पेश आएं. उसे कभी गलत न ठहराएं।

So दोस्तो ये tips मने बहुत reserch के बाद आपके साथ शेयर की है तो अगर आपको अच्छे लगे तो प्लीज share जरूर करे और अगर कोई doubt गया तक कमनेट करे मै आपका रिप्लाई जरूर दूंगा।

Ladki ko Kaise Pataye Tarika in Hindi, Ladki Kaise Pataye Formula in Hindi, Ladki Kaise Pataye Jati, 
Ladki Patane ke 101 Tarike Hindi, Ladki Patane ke Tarike Hindi Mein, Ladki Kaise Patate Hai, Ladki Ko Kaise Patana.

Post a Comment

1 Comments

  1. अपने इस पोस्ट पर बहुत अच्छी अच्छी पोस्ट लिखा है ladki kaise pataye के बरेमे मुझे बहुत अच्छा लगा है

    ReplyDelete